लव अफेयर का खौफनाक अंत: प्रेमिका के भाई ने साथियों के साथ मिलकर की प्रेमी की हत्या, आरोपी शव घर में रखकर करते रहे पार्टी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 17, 2023 - 06:38 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां पर तालपुरा निवासी अरुण परिहार की निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपियों ने उसके शव को नदी में फेंक कर मौके से फरार हो गए। बताया जा रहा है कि अरुण परिहार का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच युवती की शादी कही और तय हो गई। युवती के भाइयों से अरुण की दोस्ती थी। युवती की 8 दिसंबर को सगाई हुई। परिजनों ने अरुण को नहीं बुलाया लेकिन अरुण शराब के नशे में वहां पहुंच गया। यहां उसने जमकर हंगामा किया। यह बात प्रेमिका के भाइयों को अच्छी नहीं लगी। उन्होंने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली।

PunjabKesari

रहम की भीख मांगता रहा युवक, पीट पीटकर कर दी हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक प्रेमिका के भाइयों ने अरुण को बाद में अपने घर पर बुलाया। जब प्रेमी नशे में हो गया तो पहले से मौजूद प्रेमिका के भाइय और उसके साथियों ने उसकी जमकर लाठी डंडे से पीट डाला। युवक रहम की भीख मांगता रहा है लेकिन आरोपियों को उस पर रहम नहीं की।  जिससे उसकी मौत हो गई। जब सुबह हो गया तो आरोपी ने शव को कमरे बंद करके दारु मुर्गे की पार्टी करते रहे। दूसरे दिन आरोपी उसे शव को नदी में फेंक कर फरार हो गए।

PunjabKesari

जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को अनहोनी की हुई थी आशंका
जब युवक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। इसी बीच मध्य प्रदेश पुलिस ने नदी में लाश मिलने की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई। शव की पहचान तालपुरा निवासी अरुण परिहार (27) पुत्र महाराज सिंह परिहार के रूप में हुई। मृतक युवक पेशे से मैकेनिकल था। मृतक युवक का आरोपी के बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस ने मृतक के मोबाइल लोकेशन की मदद से पांच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी ने हत्या कांड का किया खुलासा
एसएसपी राजेश एस के मुताबिक अरुण के भाई छोटू की तहरीर पर सभी नौ आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं थाना पुलिस का कहना है पांच आरोपियों को हिरासत में लिया गया है शेष की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। फरार आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static