टिकटिंग पार्टनर Bookmyshow शो ने किया फ्रॉड |

punjabkesari.in Friday, Apr 19, 2024 - 10:38 PM (IST)

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होली के अवसर पर मुंबई में आयोजित हनी सिंह के शो को लेकर बुक माय शो पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। SATMAT इवेंट नामक इवेंट ऑर्गनाइजिंग कंपनी ने आरोप लगाया है कि Bookmyshow ने उनके द्वारा बेचे गए हनी सिंह के शो के टिकटों का पैसा नहीं दिया है।

इवेंट से लगभग एक महीने बाद भी, बुक माय शो ने कई बार भुगतान देने में देरी की और कई बहाने बनाए। जब SATMAT इवेंट ने बार-बार पैसे की मांग की, तो बुक माय शो ने भुगतान करने से इनकार कर दिया।

श्वेता भाटिया, जो बुक माय शो की ओर से सभी कार्यों को संभाल रही थीं. Bookmyshow केसीनियर इंडिया हेड हेमंत, ने सतमत इवेंट धमकी दी,  किसी भी कीमत पर भुगतान न करने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि वे किसी भी हालत में भुगतान नहीं करेंगे, चाहे कोई भी कदम उठाया जाए। इसके बाद, बुक माय शो ने सतमत इवेंट को भी किसी भी कीमत पर भुगतान न करने की धमकी दी, चाहे कोई भी कदम उठाया जाए।

बुक माय शो ने सतमत इवेंट को धमकी दी है कि यदि उन्होंने इस खबर को सोशल मीडिया पर लाया तो वे सतमत इवेंट के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कर देंगे। इस घटना ने बुक माय शो की प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जो भारत की सबसे बड़ी ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफार्मों में से एक है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Deepender Thakur

Recommended News

Related News