निवेशकों के लिए 16 मार्च को इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन

Friday, Mar 10, 2023 - 08:41 PM (IST)

निवेशकों के लिए 16 मार्च को इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन 

क्रिप्टोकरेंसी बाजार में एक अग्रणी खिलाड़ी ATH HASH ने घोषणा की है कि वह इस महीने की 16 तारीख को गुरुग्राम के रेडडिसन ब्लू होटल में एक इन्वेस्टर्स मीट की मेजबानी करेगा। इस आयोजन का उद्देश्य उन संभावित निवेशकों को आकर्षित करना है जो क्रिप्टोकरेंसी बाजार में रुचि रखते हैं और जो नए और रोमांचक निवेश अवसरों की तलाश कर रहे हैं।

यह आयोजन निवेशकों को एथ हैश की अत्याधुनिक तकनीकों के साथ-साथ क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में निवेश करने के नए तरीकों के बारे में जानने का अवसर प्रदान करेगा। कार्यक्रम में कंपनी के शीर्ष अधिकारियों से सुनने के अलावा, उपस्थित लोगों को अन्य निवेशकों से मिलने और नेटवर्क बनाने का भी मौका मिलेगा, जो क्रिप्टोकरेंसी के लिए अपने जुनून को साझा करेंगे।

क्रिप्टोकरेंसी वित्त जगत का भविष्य- जेब आलम
कंपनी के सीईओ ज़ेब आलम ने बताया, "हम इस इन्वेस्टर्स मीट की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि यह इन्वेस्टर्स को क्रिप्टोकरंसी मार्केट के बारे में जानने और निवेश के नए अवसरों का पता लगाने का एक अनूठा अवसर प्रदान करेगा। हम मानते हैं कि क्रिप्टोकरेंसी वित्त जगत का भविष्य है, और हम आधुनिक टेक्नोलॉजी  और निवेश रणनीतियों को विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो हमारे ग्राहकों को इस रोमांचक नए बाजार का लाभ उठाने में मदद करेंगे।"

इस कार्यक्रम में हिमांशु प्रभाकर मुख्य भाषण देंगे, जो एथ हैश के निवेश पैटर्न और क्रिप्टोकरेंसी निवेश के प्रति इसके दूरदर्शी दृष्टिकोण पर चर्चा करेंगे। अन्य वक्ताओं में शीर्ष क्रिप्टोकरेंसी विशेषज्ञ शामिल होंगे जो क्रिप्टोकरेंसी बाजार के अपने अनुभव और विश्लेषण साझा करेंगे।

इंटरएक्टिव वर्कशॉप में भाग लेने का मिलेगा मौका
उपस्थित लोगों के पास इंटरएक्टिव वर्कशॉप और ब्रेकआउट सत्र में भाग लेने का अवसर होगा, जिसमें ब्लॉकचेन तकनीक से लेकर क्रिप्टोकरंसी मार्केट के लिए निवेश रणनीतियों तक कई तरह के विषय शामिल होंगे। इसके अतिरिक्त, एक नेटवर्किंग सत्र होगा, जहां उपस्थित लोग अन्य निवेशकों के साथ जुड़ सकते हैं और निवेश के संभावित अवसरों का पता लगा सकते हैं।

इनवेस्टर्स मीट में भाग लेने के लिए करना होगा रजिस्ट्रेशन
ATH HASH इन्वेस्टर्स मीट में भाग लेने के इच्छुक निवेशक अधिक जानकारी के लिए ऑनलाइन पंजीकरण कर सकते हैं या सीधे कंपनी से संपर्क कर सकते हैं। क्रिप्टोकरेंसी निवेश की क्षमता की खोज में रुचि रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए घटना एक रोमांचक और सूचनात्मक अनुभव होने का वादा करती है।

Dishant Kumar

Advertising